दरभंगा के निजी नर्सिंग होम में प्रसव के दौरान जच्चा की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

बहादुरपुर थाना क्षेत्र के रामनगर आईटीआई कॉलेज से पहले निजी नर्सिंग होम में डिलीवरी कराने आई एक महिला की स्थिति ईलाज के दौरान गम्भीर हो गई। उस महिला को बेंता स्थित एक अन्य नर्सिंग होम में बेहतर ईलाज के लिए भेजा गया, लेकिन अधिक रक्तश्राव के कारण ईलाज के लिए डीएमसीएच भेज दिया। ईलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. पढ़े पूरी खबर......

दरभंगा के निजी नर्सिंग होम में प्रसव के दौरान जच्चा की मौत, परिजनों ने किया हंगामा
दरभंगा के निजी नर्सिंग होम में प्रसव के दौरान जच्चा की मौत, परिजनों ने किया हंगामा; फोटो: मिथिला जन जन की आवाज

दरभंगा: बहादुरपुर थाना क्षेत्र के रामनगर आईटीआई कॉलेज से पहले निजी नर्सिंग होम में डिलीवरी कराने आई एक महिला की स्थिति ईलाज के दौरान गम्भीर हो गई। उस महिला को बेंता स्थित एक अन्य नर्सिंग होम में बेहतर ईलाज के लिए भेजा गया, लेकिन अधिक रक्तश्राव के कारण ईलाज के लिए डीएमसीएच भेज दिया। ईलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।

                                ADVERTISEMENT

मृतक के परिजनों ने शव को लेकर रामनगर स्थित नर्सिंग होम पहुंच गए। परिजनों का आरोप था कि नर्सिंग होम के चिकित्सकों पर ईलाज में लापरवाही की गई है, इसकी वजह से मृतिका की मौत हुई है। परिजनों ने नर्सिंग होम पर गांव के लोगों को बुलाकर हंगामा करने लगे। इस बात की सूचना बहादुरपुर थाना पुलिस को दी गई। वहीं थाना अध्यक्ष सुनील कुमार पुलिस बल के साथ नर्सिंग होम पहुंचे। मामले को देखते हुए लहेरियासराय थानाध्यक्ष दीपक कुमार भी पुलिस बल के साथ पहुंचे। तब जाकर मामला शांत हुआ। हलांकि मृतिका के परिजनों के द्वारा कोई लिखित शिकायत थाना में नहीं किया गया है।