एसटीएफ ने आखिरकार पकड़ लिया दो लाख रूपए का ईनामी कुख्यात बदमाश, एक साल बाद भागलपुर से किया गिरफ्तार.....

चर्चित तिहरे हत्याकांड के दो लाख रुपए के ईनामी कुख्यात बदमाश को एसटीएफ की पुलिस ने भागलपुर जिला के नवगछिया से मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या मामले में एक वर्ष से फरार चल रहा था। नवगछिया से एसटीएफ की टीम ने दो लाख रुपए के फरार ईनामी कुख्यात अपराधी ब्रजेश कुमार राय उर्फ टुनटुन राय उर्फ परदेसिया जो जिला के पतोर थाना क्षेत्र के पतोर गांव के रहने वाले हरि बल्लभ राय के पुत्र को गिरफ्तार किया. पढ़े पूरी खबर........

एसटीएफ ने आखिरकार पकड़ लिया दो लाख रूपए का ईनामी कुख्यात बदमाश, एक साल बाद भागलपुर से किया गिरफ्तार.....
एसटीएफ ने आखिरकार पकड़ लिया दो लाख रूपए का ईनामी कुख्यात बदमाश, एक साल बाद भागलपुर से किया गिरफ्तार..... ; फोटो: मिथिला जन जन की आवाज

दरभंगा: चर्चित तिहरे हत्याकांड के दो लाख रुपए के ईनामी कुख्यात बदमाश को एसटीएफ की पुलिस ने भागलपुर जिला के नवगछिया से मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या मामले में एक वर्ष से फरार चल रहा था। नवगछिया से एसटीएफ की टीम ने दो लाख रुपए के फरार ईनामी कुख्यात अपराधी ब्रजेश कुमार राय उर्फ टुनटुन राय उर्फ परदेसिया जो जिला के पतोर थाना क्षेत्र के पतोर गांव के रहने वाले हरि बल्लभ राय के पुत्र को गिरफ्तार किया।

                                ADVERTISEMENT

परदेसिया के पास से एक पिस्टल, पिस्टल का दो मैगजीन और 6 जिंदा कारतूस बरामद किया है। गिरफ्तार नहीं होने पर बहेड़ी पुलिस कुर्की जप्ती कर चुकी है। ब्रजेश कुमार राय को भागलपुर न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। फिलहाल उसे भागलपुर जिला जेल में ही रखा जाएगा। परदेसिया को पकड़ने के लिए एसटीएफ सहित कई थानों की पुलिस लगी हुई थी, लेकिन जगह बदल-बदल कर रहने के कारण गिरफ्तार नहीं हो रहा था। आखिरकार एसटीएफ की टीम मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। दरभंगा पुलिस परदेसिया को जल्द ही रिमांड पर लेकर दरभंगा लाएगी।

                               ADVERTISEMENT

बता दें कि 22 जून 2023 को वर्चस्व की लड़ाई में बहादुरपुर थाना क्षेत्र के ओझौल निवासी सह नगर निगम कर्मचारी अनिल कुमार सिंह, मनीष कुमार सिंह एवं अंगरक्षक मुन्ना सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना बहेड़ी थाना क्षेत्र के निमेठी चौक के पास अनिल सिंह के ड्राइवर के मिली भगत से कई राउंड गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में अब तक सात लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। चंदन सिंह साहित एक आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। अनिल सिंह हत्या मामले में मुख्य आरोपी अंगद सिंह, मनीष कुमार सिंह, मनोज ठाकुर सहित सात लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।

                              ADVERTISEMENT

अंगद सिंह, मनीष कुमार सिंह व परदेसिया पर पुलिस मुख्यालय में इनाम घोषित कर रखा था। ब्रजेश कुमार मिश्रा उर्फ परदेसिया 2005 से अपराध की दुनिया में आया। परदेसिया पर एपीएम थाना कांड संख्या 59/2005,108/2005, बहादुरपुर कांड संख्या 70/06, एपीएम थाना कांड संख्या 44/06,60/06,103/19,143/22 व बहेड़ी थाना कांड संख्या-219/23 के आरोपी हैं। इसके अलावा दरभंगा पुलिस अन्य अपराध की घटना को खंगाल रही है। एसटीएफ टीम का नेतृत्व डीएसपी खुशरु सिराज व दारोगा नेपाली कुमार कर रहे थे।