मुजफ्फरनगर में मौलाना कासिम के घर NIA टीम की छापेमारी,मचा हड़कंप

जनपद में बुधवार सुबह सवेरा अचानक से एनआईए की टीम ने रतनपुरी थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद भनवाड़ा गांव में स्थित मौलाना कासिम के घर पर छापेमारी की इस दौरान टीम ने मौलाना के परिवार से जहाँ तकरीबन 2 घंटे तक पूछताछ कर घर की तलाशी ली. पढ़े पूरी खबर....

मुजफ्फरनगर में मौलाना कासिम के घर NIA टीम की छापेमारी,मचा हड़कंप

मुजफ्फरनगर। जनपद में बुधवार सुबह सवेरा अचानक से एनआईए की टीम ने रतनपुरी थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद भनवाड़ा गांव में स्थित मौलाना कासिम के घर पर छापेमारी की इस दौरान टीम ने मौलाना के परिवार से जहाँ तकरीबन 2 घंटे तक पूछताछ कर घर की तलाशी ली तो वही बताया जा रहा है, कि छापेमारी के दौरान एनआईए की टीम को यहां से खाली हाथ लौटना पड़ा है। जानकारी के मुताबिक़ मौलाना कासिम देवबंद के इमलिया गांव में स्थित एक मस्जिद में इमाम है।

इस बारे में जानकारी देते हुए मौलाना कासिम के पिता जहीर अहमद ने बताया कि हमें तों बस ये ही बताया कि तुम्हारे लड़के के नाम आया है एवं इनके घर मे कुछ सामान भी है लेकिन यहां पर कोई ऐसी चीज नहीं मिली, यहां पर करीब 2 घंटे एनआईए की टीम रही है मगर कोई ऐसी चीज नहीं मिली जिससे कोई केस हो जाए, मेरे लड़के का नाम का सिम है और वह देवबंद के पास ईमलिया गांव में रहता है और वो मस्जिद में वहां और इमाम है, ऐसा कोई सामान हमारे घर से नहीं ले गए एवं हमें उन्होंने बताया कि हमें कोई ऐसा सामान नहीं मिला जिससे हम आपके बच्चे को कुछ नुकसान पहुंचाये और उन्होंने बस पुरे घर की व कागजात आदि की तलाशी ली थी ओर हमसे पूछताछ की है।