दरभंगा:- पुलिस को धक्का देकर हथकड़ी सहित भागा कैदी, पुलिस महकमे में हड़कंप

दरभंगा पुलिस को दो कैदी चकमा देकर फरार हो गया. इस घटना के बाद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया है. फरार कैदी की तलाश में छापेमारी तेज कर दी गई है. पढ़ें पूरी खबर..

दरभंगा:- पुलिस को धक्का देकर हथकड़ी सहित भागा कैदी, पुलिस महकमे में हड़कंप

दरभंगा : विश्वविद्यालय थाना के पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई हैै. 379 मामले में गिरफ्तार कैदी पुलिस को चकमा देकर सुबह हाजत से फरार हो गया. मामला बताया जाता है कि सोमवार की देर रात पुलिस ने कमतौल थाना क्षेत्र के पिंडरूच निवासी अंकित कुमार पासवान और सिरहुल्ली निवासी उज्जवल कुमार पासवान उर्फ सुजीत को बेला मोड़ के पास चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया था। उस दौरान अंकित और उज्जवल चोरी की बाइक का वाइजर आदि सामान को खोलकर बदल रहा था। इसी बीच गश्त कर रही पुलिस की नजर पड़ी। बिना नंबर की बाइक देख पुलिस को शक हुआ पूछताछ और सत्यापन के बाद बाइक चोरी की पाई गई। इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर हाजत में बंद कर दिया। 379 के मामले में गिरफ्तार दो अभियुक्त विश्वविद्यालय थाना परिसर से हथकड़ी हटाकर फरार होने में कामयाब हो गया.

कैदी के फरार होने के बाद पुलिस कर्मियों के बीच हड़कंप मच गया है. इसी बीच मंगलवार की सुबह अंकित शौच जाने की बात कह हल्ला मचाने लगा। गार्ड ने हाजत को खोलकर अंकित को हथकड़ी लगाकर शौच करने के लिए निकाला। इसी इसी बीच उसका साथ ही उज्जवल हाजत में पहले से बंद एक महिला गार्ड को धक्का दे दिया जिससे उक्त गार्ड सहित कर्मी गिर गए जब तक दोनों संभलते उसी पहले अंकित और उज्जवल पैदल ही फरार हो गए। फरार होने की भनक लगते ही पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया.

आनन-फानन में सुबह से ही छापेमारी की गई लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा ने बताया कि छापेमारी की जा रही है सीसी कैमरे से कुछ सुराग मिला है। बहुत जल्द दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा