तेजस्वी ने उप मुख्यमंत्री पर कसा तंज, कहा विजय सिन्हा के घुटना में है दिमाग, पढ़िए CM को लेकर क्या कहा?

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कार्यकर्ता जन संवाद यात्रा के क्रम में तीसरे दिन दरभंगा पहुंचकर प्रेक्षागृह में पांच विधान सभा के कार्यकर्ताओ के साथ बैठक की। बैठक से पहले तेजस्वी यादव ने परिसदन में पत्रकारों से बात करते हुए NDA सरकार पर जमकर हमला किया। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार है। नीतीश कुमार 20 साल से लगातार विशेष राज्य का दर्जा की मांग करते आ रहे हैं। लेकिन उनकी मांगे पूरी नही हो रही है. पढ़े पूरी खबर.......

तेजस्वी ने उप मुख्यमंत्री पर कसा तंज, कहा विजय सिन्हा के घुटना में है दिमाग, पढ़िए CM को लेकर क्या कहा?
तेजस्वी ने उप मुख्यमंत्री पर कसा तंज, कहा विजय सिन्हा के घुटना में है दिमाग, पढ़िए CM को लेकर क्या कहा?

दरभंगा - बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कार्यकर्ता जन संवाद यात्रा के क्रम में तीसरे दिन दरभंगा पहुंचकर प्रेक्षागृह में पांच विधान सभा के कार्यकर्ताओ के साथ बैठक की। बैठक से पहले तेजस्वी यादव ने परिसदन में पत्रकारों से बात करते हुए NDA सरकार पर जमकर हमला किया। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार है। नीतीश कुमार 20 साल से लगातार विशेष राज्य का दर्जा की मांग करते आ रहे हैं। लेकिन उनकी मांगे पूरी नही हो रही है।

                             ADVERTISEMENT

वही तेजस्वी ने कहा कि अब तो केंद्र सरकार ने भी बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने से मना कर दिया है। वही उन्होंने कहा कि NDA गठबंधन वोट बिहार के मतदाता से लेंगे। लेकिन यहां के जनता के साथ सौतेला व्यवहार करेंगे। इन्ही सभी मुद्दों को लेकर अभी कार्यकर्ता के साथ संवाद चल रहा है। उसके बाद जनता के बीच पूरी टीम के साथ उतरेंगे और तमाम बिहार के मुद्दे को सड़क से सदन तक उठाने का काम करेंगे।

                             ADVERTISEMENT

वही तेजस्वी ने बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा पर निशाना साधते हुए कहा कि जब से वो उपमुख्यमंत्री बने है। एक काम बता दे, जो उनके द्वारा किया गया हो। सिर्फ गाड़ी और सिक्योरटी लेकर जनता के पैसे से घूमते है। घूमना कोई काम है क्या। हम से ज्यादा जनता के बीच मे रहे है। रात दिन हमलोगों ने सड़को पर बिताए है। क्या वो हम से ज्यादा जनसभा किए हैं। ये लोग बेकार की बाते कर जनता को दिग्भ्रमित कर रहे है। कार्यकर्ताओं के साथ इंटरनल बैठक हो रही है। तो खुले में थोड़ी ही होगी। घुटने में जिसका दिमाग है तो उसके बारे में क्या कहेंगे।

                              ADVERTISEMENT

वही उन्होंने मिथिलांचल के चुनावी नतीजे पर कहा कि ठीक है नतीजे हमारे हिसाब से नहीं आई। लेकिन हम कमजोर नहीं है। बिहार में सबकी लड़ाई हमसे ही होती है। वही उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार भरष्टाचार में लगी हुई है। अभी जो बिहार में सर्वे हो रहा है। उस सर्वे में भी बड़ा भ्रष्ट्राचार हो रहा है। बहुत खेला हो रहा है। सर्वे के नियम को सरल बनाना चाहिए। वही उन्होंने कहा कि पिछले बार तो सरकार लगभग बना लिए होते, अगर बेइमानी नहीं होती।