भागलपुर अफजाल हत्याकांड: चर्चित सिल्क व्यवसाई की हत्या में मुख्य आरोपी इरशाद के घर होगी कुर्की

भागलपुर में सिल्क व्यवसायी मो अफजाल हत्याकांड में 1 महीना बीत चुका है लेकिन पुलिस को अभी तक कोई भी कीमयाबी हाथ नहीं लगी है. इसी बाबत भागलपुर के एसएसपी बाबूराम ने नाथनगर थाना पहुंचकर इस कांड की समीक्षा की है. जल्द आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो उनके घर की कुर्की जब्ती की जाएगी. आगे पढ़ें पूरी खबर...

भागलपुर अफजाल हत्याकांड: चर्चित सिल्क व्यवसाई की हत्या में मुख्य आरोपी इरशाद के घर होगी कुर्की

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में सिल्क व्यवसायी मो. अफजाल की 14 सितंबर की रात अपराधियों के द्वारा सड़क के बीचो बीच गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना को 1 महीना बीत चुका है, लेकिन मुख्य आरोपी मोहम्मद इरशाद हुसैन सहित चार अन्य अपराधी पुलिस की गिरफ्त से अभी भी फरार है. इसी बाबत भागलपुर के एसएसपी बाबूराम ने नाथनगर थाना पहुंचकर इस कांड की समीक्षा की है. जल्द आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो उनके घर की कुर्की जब्ती की जाएगी।

अफजल हत्याकांड में नाथनगर थाना पहुंचे एसएसपी बाबूराम ने इस दौरान अन्य जघन्य अपराधों की भी लगभग 1 घंटे तक पड़ताल की उन्होंने पुलिस पदाधिकारियों को कई दिशा निर्देश भी दिए. वहीं दूसरी ओर प्रशासन के सुस्त कार्यशैली से मोहम्मद अफजाल के परिजन काफी नाखुश हैं, उनका कहना है 1 महीने बीत जाने के बावजूद भी अब तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है, यह उनकी कार्यशैली पर सीधा सवाल खड़ा करता है.

वहीं एसएसपी ने दीपावली और काली पूजा को ध्यान में रखते हुए इलाके में सघन वाहन चेकिंग के निर्देश भी दिए है. साथ ही जेल से छूट कर बाहर आए अपराधियों पर भी नजर रखने की बात कही है. जिले में लगातार हो रही मोटरसाइकिल चोरी मामले पर उन्होंने बताया कि पुलिस टीम के द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है.