दरभंगा: केस में गवाही देने पर दबंग द्वारा महिला के साथ किया गया मारपीट, पुलिस मामले की जांच में जुटी

जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के मनिहास निवासी शमसे आरा बेगम के केस में गवाही देने वाली महिला को अर्द्धनग्न कर मारपीट करने की घटना को लेकर संजय ठाकुर व रघुवंश ठाकुर के खिलाफ स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है. पढ़े पूरी खबर....

दरभंगा: केस में गवाही देने पर दबंग द्वारा महिला के साथ किया गया मारपीट, पुलिस मामले की जांच में जुटी

दरभंगा - जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के मनिहास निवासी शमसे आरा बेगम के केस में गवाही देने वाली महिला को अर्द्धनग्न कर मारपीट करने की घटना को लेकर संजय ठाकुर व रघुवंश ठाकुर के खिलाफ स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पिङिता भराठी पंचायत के गौङा निवासी मोहम्मद कुर्बान की पत्नी संजीरा खातून ने अंकित कांड में कही है कि मै अपने ग्रामीण शमसे आरा द्वारा दर्ज प्राथमिकी में गवाही देने मनिहास आई थी।

जब अपने ससुराल गौङा लौट रही थी। तो रास्ते में मनिहास गांव निवासी स्व शिवजी ठाकुर के पुत्र संजय ठाकुर व रघुवंश ठाकुर ने सङक से पकङ कर अपने दरवाजे पर ले जाकर गाली-गलौज कर बोला कि तुम हमलोग के खिलाफ केस में गवाही देकर आई है।देखते हैं कौन बाप बचाता है। इस बीच उपरोक्त दोनो ने महिला को अर्द्धनग्न कर लात मुक्का व थप्पड से मारपीट करने लगी।

वही पीड़िता ने आवेदन में कहा कि चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्राम गौङा व मनिहास के लोग दौङे तब मेरी जान व इज्जत बची। इस दौरान संजय ठाकुर मेरे गला से सोने की सिकरी लाकेट जो लगभग पचास हजार रूपये का था। उसे गले से छीन लिया। पीड़िता द्वारा बताया गया है कि यह घटना 20 मई के संध्या 7 बजे की है। वही सिमरी थानाध्यक्ष शमशाद अहमद खान ने कहा कि पीड़िता के द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है। आवेदन के आलोक में केस का अनुसंधान सहायक दारोगा अमित रंजन को सौंपा गया है।