जनसभा में तेजस्वी ने कमर में बेल्ट दिखाकर कहा, तेजस्वी को बेड रेस्ट की जरूरत नहीं, मोदी को बेड रेस्ट की जरूरत

बिहार के दरभंगा लोकसभा चुनाव का मतदान चौथे चरण में 13 मई को होना है। तथा चौथे चरण के चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। ऐसे में सभी राजीतिक दल अपने प्रत्याशी को जीत दिलाने को लेकर अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोनकी में जनसभा को संबोधित करते हुए आरक्षण के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया. पढ़े पूरी खबर.......

जनसभा में तेजस्वी ने कमर में बेल्ट दिखाकर कहा, तेजस्वी को बेड रेस्ट की जरूरत नहीं, मोदी को बेड रेस्ट की जरूरत
जनसभा में तेजस्वी ने कमर में बेल्ट दिखाकर कहा, तेजस्वी को बेड रेस्ट की जरूरत नहीं, मोदी को बेड रेस्ट की जरूरत; फोटो: मिथिला जन जन की आवाज

दरभंगा - बिहार के दरभंगा लोकसभा चुनाव का मतदान चौथे चरण में 13 मई को होना है। तथा चौथे चरण के चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। ऐसे में सभी राजीतिक दल अपने प्रत्याशी को जीत दिलाने को लेकर अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोनकी में जनसभा को संबोधित करते हुए आरक्षण के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया। वही तेजस्वी ने कहा कि ललित यादव के हाथ में लालू यादव ने लालटेन थमाया है। हम आपलोगी से अपील करने आए है की एक एक वोट लालटेन पर बटन दबा कर के ललित यादव को आप लोग भारी बहुमत से विजई बनावे।

                             ADVERTISEMENT

वही तेजस्वी यादव ने कहा कि ललित यादव जी के हाथ मे जब जब लालटेन थमाया गया है। तब तब ये विजई रहे है। इन्होंने विधायकी में छक्का मारा है। इस बार दरभंगा सीट जीता कर ये दरभंगा ने परिवर्तन लाने का काम करेंगे। वही तेजस्वी ने कहा की कमर में परेशानी की वजह से डॉक्टर ने आराम करने को कहा है। मेरे कमर की हड्डी में चोट है। वही उन्होंने कमर पर लगाए बेल्ट को दिखाते हुए बोला की हम अभी बेल्ट और लगा के घूम रहे है। मैने डॉक्टर से कहा की आप बोल रहे है, तीन हफ्ता आराम करने के लिए। इसमें तो चुनाव खत्म हो जाएगा। मैने डॉक्टर को कहा की अभी तेजस्वी बेड रेस्ट नही लेगा। जब तक मोदी को हम हटा नही देते। तेजस्वी को बेड रेस्ट की जरूरत नहीं है। मोदी को बेड रेस्ट की जरूरत है।

                             ADVERTISEMENT

बताते चले कि तेरह मई को चौथे चरण के मतदान को लेकर आज शाम पांच बजे चुनावी प्रचार थम जाएगा। वही दरभंगा लोकसभा के प्रचार में आखिर दिन मतदाता मालिक को अपने पक्ष में करने के लिए भाजपा की ओर से बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी रोड शो करेंगे। वही इंडिया गठबंधन की ओर से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव दरभंगा जिला में तीन जगह चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।